सच हम नहीं, सच तुम नहीं, सच है महज संघर्ष ही!

शनिवार, जुलाई 25, 2009

अब कहाँ है राज ठाकरे?

मनसे के चार कार्यकर्ता रेप के आरोप में गिरफ्तार
महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के चार कार्यकर्ताओं को शनिवार को कथित तौर पर एक नाबालिग नौकरानी के साथ सामूहिक बलात्कार करने के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक प्रदीप सूर्यवंशी ने कहा कि गिरफ्तार किए गए गणेश गटकर, नरेन्द्र सोलंकी, गणेश काले और उमेश बोरादे को अंधेरी की अदालत में मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया गया, जहां से उन्हें 28 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया।प्रदीप ने कहा कि गत रविवार को लगभग दो बजे मनसे के चारों कार्यकर्ताओं ने नाबालिग का अपहरण कर लिया, जिसके बाद कथित तौर पर चारों ने उसके साथ एक उद्यान में सुरक्षा गार्ड के लिए बनाए गए केबिन में बलात्कार किया। पीड़िता ने शुक्रवार को पुलिस को इस संबंध में शिकायत दर्ज करवाई। मनसे के उपाध्यक्ष वी सारस्वत ने इस मामले पर कहा, "यह पार्टी की छवि खराब करने की साजिश है। हालांकि हम इस मामले की जांच कर रहे हैं और अगर आरोपी पार्टी कार्यकर्ता हुए तो उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।"
(ख़बर : एनडीटीवी ख़बर से)

2 टिप्‍पणियां:

  1. Dear THis is not important from which party they belong ,it is important they are human ,son of a mother.why not we question from which famity ,society ,school they belong,who are his closer ,relative
    this party sercher are looking for some other think i feel

    उत्तर देंहटाएं
  2. अनाम बंधू.. खुद को मराठियों का हितैषी बताने वाले अगर उनके हीं साथ गलत करें तो उन्हें मानसिक रूप से बीमार कहना क्या श्रेयस्कर नहीं?

    उत्तर देंहटाएं